RO NO. 12737/143
मनोरंजन

प्रीति जिंटा का खुलासा- मेकअप कर सेट पर पहुंचने पर निर्देशक ने धुलवा दिया था चेहरा

RO NO. 12710/141
  • प्रीति जिंटा का खुलासा- मेकअप कर सेट पर पहुंचने पर निर्देशक ने धुलवा दिया था चेहरा
  • अमरीश पुरी मेरे पसंदीदा खलनायकों में से एक : सोनिया बंसल
  • ग्रीन ड्रेस में कृति सेनन ने फ्लॉन्ट किया फिगर, कैमरे के सामने दिखाई अदाएं

मुंबई
 फिल्म के जरिए निर्देशक अपनी परिकल्पना के माध्यम से समाज, राजनीति, जाति व्यवस्था और कई अन्य चीजों पर टिप्पणी करते हैं। लेकिन ऐसे बहुत कम निर्देशक हैं, जो इसे सही तरीके से समझ पाते हैं।

उन्हीं चंद निर्देशकों में से एक हैं मणिरत्नम और उनकी सबसे अनोखी और दमदार हिंदी फिल्म है 'दिल से'। इस फिल्म के जरिए मणिरत्नम ने भारत के उत्तर-पूर्वी राज्य की समस्याओं और 90 के दशक में वहां पनपे आतंकवाद पर आधारित एक कठिन लेकिन सिर को सुन्न कर देने वाली प्रेम कहानी पेश की थी।

हालांकि तब ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन समय के साथ लोगों को इसके पीछे की गंभीरता समझ में आई और इस फिल्म को क्लासिक का दर्जा मिल गया। फिल्म में शाहरुख खान और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि प्रीति जिंटा ने छोटी सहायक भूमिका निभाई थी। यह प्रीति की पहली फिल्म है, इस फिल्म से प्रीति ने मनोरंजन जगत में डेब्यू किया था। हालांकि यह पहली फिल्म थी, लेकिन प्रीति के प्यारे चेहरे ने दर्शकों का दिल जीत लिया। न सिर्फ उनकी परफॉर्मेंस की चर्चा हुई बल्कि फिल्म में उनका नो-मेकअप लुक भी खूब चर्चा में रहा। इसमें आपको प्रीति के चेहरे पर कोई मेकअप नजर नहीं आएगा।

प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक क्लोज-अप शॉट शेयर करते हुए उस याद को फिर से शेयर किया। इस पोस्ट में प्रीति लिखती हैं, 'यह तस्वीर 'दिल से' के सेट पर शूटिंग के पहले दिन ली गई थी। मैं शाहरुख खान और मणिरत्नम सर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी। इस लिए मेकअप कर शूटिंग पर पहुंची थी। जब मणि सर ने मुझे देखा तो वह मेरी ओर देखकर मुस्कुराए और बहुत विनम्र शब्दों में मुझसे अपना चेहरा धोने के लिए कहा। तब मैंने कहा था कि मेरा सारा मेकअप खराब हो जायेगा। वे फिर मुस्कुराए और मुझसे कहा, यही तो मैं चाहता हूं। पहले तो मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। संतोष शिवम को जितना धन्यवाद दिया जाए वह कम है, उन्होंने मेरी 'दिल से' मेकअप-मुक्त सुंदरता को कैमरे में बखूबी कैद किया। '

अमरीश पुरी मेरे पसंदीदा खलनायकों में से एक : सोनिया बंसल

मुंबई
बिग बॉस 17 की प्रतियोगी सोनिया बंसल 12 फरवरी को वेलेंटाइन डे से पहले रिलीज होने वाले म्यूजिक वीडियो इश्क हुआ में अभिनेता वर्धन पुरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। सोनिया ने वर्धन के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया और कहा, वर्धन पुरी के साथ काम करने का मेरा अनुभव वास्तव में अद्भुत था। मैं उन्हें पहले से जानती थी, लेकिन हम पहली बार इश्क हुआ गाने के दौरान मिले थे क्योंकि उनके दादा उनमें से एक थे। फिल्मों में मेरे पसंदीदा खलनायक। इसलिए, मैंने सोचा कि उनके साथ सहयोग करना बहुत अच्छा होगा, क्योंकि हो सकता है कि उन्हें अपनी कुछ विरासती विशेषताएं विरासत में मिलें। उन्होंने सेट पर वर्धन के विनम्र स्वभाव और सहयोगी व्यवहार पर जोर दिया। सेट पर यह एक शानदार अनुभव था।

वह बहुत विनम्र स्वभाव के हैं और एक अभिनेता के रूप में बहुत सहयोगी हैं। वह व्यक्ति को एक आरामदायक जगह पर लाते हैं ताकि अभिनय के विभिन्न मूड दिखाए जा सकें। टी-सीरीज़ के प्रतिष्ठित बैनर के तहत, सोनिया का नवीनतम प्रयास प्यार के सार को उसके शुद्धतम रूप में पकडऩा चाहता है। इश्क हुआ प्रतिभाशाली शब्बीर अहमद द्वारा रचित है और गीत भी शब्बीर अहमद के ही हैं। लवेश द्वारा बेहतरीन ढंग से निर्देशित, इश्क हुआ एक दृश्य उत्कृष्ट कृति होने का वादा करता है, जो सोनिया बंसल और वर्धन पुरी द्वारा बुनी गई आकर्षक कथा को जीवंत करता है।

ग्रीन ड्रेस में कृति सेनन ने फ्लॉन्ट किया फिगर, कैमरे के सामने दिखाई अदाएं

मुंबई
 कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर कृति सेनन का स्टाइलिश फोटो वायरल हो रही है. कृति के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने डिफरेंट बोल्ड लुक्स शेयर किया है. चलिए बिना किसी देर किए देखते हैं कृति सेनन का स्टनिंग और बोल्ड अवतार. कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ग्रीन कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाइट मेकअप खुले बालों में स्टनिंग लग रही हैं. पिंक की कलर की लिपस्टिक में एक्ट्रेस कमाल की लग रही है. कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक शेयर करती रहती हैं. कृति इंस्टाग्राम के द्वारा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर इंस्टा लाइव के द्वारा फैंस से पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करती रहती हैंतीन मेहनती महिलाओं के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म द क्रू में कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म में वह तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करेंगी. राजेश कृष्णन फइल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO NO. 12737/143

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button