जिलेवार ख़बरें

पुलिस ने सट्टा-पट्टी लिख रहे 5 सटोरियो को पकड़ा, 9,460 रूपये जब्त

रायगढ़

साइबर सेल तथा थानों की टीम द्वारा लगातार क्षेत्र में अवैध शराब, जुआ-सट्टा पर कार्रवाई कर रही है । रविवार को साइबर सेल, थाना चक्रधरनगर एवं जूटमिल पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर पुलिस ने सक्रिय किए गए मुखबीरों से सूचनाएं लेकर शहर में छापेमार कार्रवाई की गई जिसमें सट्टा-पट्टी नोट कर रहे 5 आरोपियों को पकड़ा गया है जिनके कब्जे से नगद 9,460 रूपये लाखों की सट्टा पट्टी और 3 मोबाइल की जब्ती की गई है।

पुलिस टीम ने बोईरदादर चौक के पास योगेश पिता सुरीत बरेठ निवासी ग्राम सरवानी थाना बरमकेला जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ हाल मुकाम विजयपुर थाना चक्रधरनगर को पकड़ा जिससे 2,100 नकद और एक मोबाइल जब्त किया गया है । दूसरी कार्रवाई में बोईरदादर मां मेडिकल स्टोर के पास आरोपित सुनील पिता गोपाल यादव निवासी पंडरी पानी थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ को पकड़ा गया जिससे ₹2,300 नकद और दो मोबाइल की जब्ती की गई है।

जूटमिल क्षेत्र में पुलिस टीम की ने पुलिस टीम ने भूपेंद्र पिता अनुज पटेल निवासी कबीर चौक रायगढ़ को कबीर चौक के पास पकड़ा। जिससे 1,720 रुपए, आरोपित जय किशन पिता चंद्रहास निषाद निवासी कोड़ातराई जूटमिल को बीमा अस्पताल टी स्टाल के पास पर सट्टा नोट करते पकड़ा गया जिसके कब्जे से 1,650 रुपए एवं आरोपित शहाबुद्दीन पिता शहानुद्दीन निवासी गांधीनगर जूटमिल को बीमा अस्पताल के पास पकड़ा गया जिसकी कब्जे से 1,690 रुपए की जब्ती की गई है । आरोपियों पर छत्तीसगढ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button